नयी दिल्ली, अभिनेत्री कृति सेनन ने इन खबरांे से इनकार किया है कि फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान खान के साथ उन्हें लिया जा रहा है। उनका कहना है कि इस भूमिका के लिए अब तक उनसे किसी ने संपर्क नहीं किया। मीडिया में इस तरह की खबरें थीं कि ‘‘हीरोपंती’’ की अभिनेत्री ने अली अब्बास जफर-निर्देशित फिल्म साइन की है, जिसकी पेशकश इससे पहले फिल्म नगरी की कई नामचीन अभिनेत्रियों को की गई थी। बीती रात को यहां जिलेट वीनस समारोह से इतर कृति ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘मैंने भी अपने बारे में अखबारों में पढ़ा है कि मैं ‘सुल्तान’ कर रही हूं.. मैं वाकई में नहीं जानती कि ये खबर कहां से आई और किसे इसके बारे में इतना सबकुछ पता है। लिखने से पहले वे इसकी पुष्टि या जांच करने तक की जहमत नहीं उठाते।’’ अभिनेत्री :25: रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘‘दिलवाले’’ में दिखेंगी। इस फिल्म में शाहरूख खान, काजोल और वरूण धवन भी हैं।
यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में दूसरी फिल्म साइन करने में उन्हें इतना वक्त क्यों लगा, कृति ने कहा, ‘‘मैं हमेशा से यह जानती थी कि दूसरी फिल्म को करने में आपको वक्त लगता है। मैं जल्दबाजी में कुछ भी साइन नहीं करना चाहती थी। फिल्म नगरी के अधिकतर सितारों की पहली और दूसरी फिल्म के बीच थोड़ा अंतराल तो रहता ही है।’’ बहरहाल, दिल्ली की कृति ने बॉलीवुड में फिल्में नहीं करने के दौरान दक्षिण फिल्म नगरी में अपना हाथ आजमाया और इस दौरान उन्होंने ‘‘दोचे’’ फिल्म की शूटिंग की।