Saturday, 8 August 2015

नीतीश की सभा में हंगामा, बिहार में मोदी के पोस्टर पर फिर सियासत

पटना/नई दिल्ली। बिहार का सियासी माहौल फिर गरमाने लगा है। दिल्ली के श्रीराम सेंटर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में उस वक्त हंगामा हो गया, जब कुछ लोगों ने पर्चे दिखाए। हालांकि, जल्द ही इन लोगों पर काबू पा लिया गया। दूसरी तरफ, रविवार को गया मेंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली से पहले पोस्टर वॉर शुरू हो गया है।
गया के जिस गांधी मैदान में यह रैली होनी है, शुक्रवार रात उसके आसपास लगे पोस्टरों को फाड़ डाला गया। कुछ पोस्टरों में से मोदी का चेहरा ही काट दिया गया। वहीं, गया में अलग-अलग जगहों पर दीवारों पर जेडीयू के मैसेज लिखी पेन्टिंग्स पर काला रंग पोत दिया गया। इन पेन्टिंग्स पर मोदी की परिवर्तन रैली के पोस्टर चिपकाए गए हैं। बीजेपी अौर जेडीयू एक-दूसरे को इन घटनाओं के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है। बता दें कि मोदी की मुजफ्फरनगर में होने वाली रैली से पहले पटना में भी इस तरह का पोस्टर वॉर दिखा था। मोदी के होर्डिंग्स और पोस्टरों के ऊपर नीतीश कुमार के पोस्टर लगाए गए थे।
 बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा, ”जेडीयू के कार्यकर्ता गुण्डागर्दी पर उतर आए हैं। पीएम के पोस्टर फाड़े जा रहे हैं। प्रशासन मूकदर्शक बनकर देख रहा है। जब प्रधानमंत्री की रैली होनी है तो गांधी मैदान में जेडीयू को अपने पोस्टर लगाने की क्या जरूरत है? नीतीश कुमार प्रशासन की आड़ में ओछी राजनीति कर रहे हैं। प्रशासन उनके कार्यकर्ताओं को नहीं रोक रहा है। अगर प्रशासन इनपर रोक नहीं लगाता है तो बीजेपी खुद कार्रवाई करेगी।”

No comments:

Post a Comment